ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगेट तोड़ने पर पुलिस व प्रशासनिक अफसरों से पूर्व विधायक की धक्कामुक्की

गेट तोड़ने पर पुलिस व प्रशासनिक अफसरों से पूर्व विधायक की धक्कामुक्की

निवर्तमान सदर विधायक की ओर से शहर के मोहल्ला विजय लक्ष्मीनगर स्थित निवास के दोनों तरफ सड़क पर बनाए गए बैरियरनुमा गेट को शुक्रवार शाम जिला प्रशासन ने तुड़वा दिया। आक्रोशित निवर्तमान विधायक अफसरों से...

गेट तोड़ने पर पुलिस व प्रशासनिक अफसरों से पूर्व विधायक की धक्कामुक्की
हिन्दुस्तान संवाद,सीतापुरFri, 26 May 2017 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

निवर्तमान सदर विधायक की ओर से शहर के मोहल्ला विजय लक्ष्मीनगर स्थित निवास के दोनों तरफ सड़क पर बनाए गए बैरियरनुमा गेट को शुक्रवार शाम जिला प्रशासन ने तुड़वा दिया। आक्रोशित निवर्तमान विधायक अफसरों से भिड़ गए। उन्होंने व उनके समर्थकों ने सदर कोतवाली में सिटी मजिस्ट्रेट व नगरपालिका ईओ के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग के समर्थन में प्रदर्शन किया। 
शुक्रवार शाम करीब पांच बजे ईओ नगर पालिका व सदर कोतवाल पुलिस बल के साथ निवर्तमान विधायक के निवास पर पहुंचे। सड़क के दोनों तरफ लगे गेटों को तोड़ने लगे। नगरपालिका अध्यक्ष रश्मि जायसवाल व उनके पति सचिन ने समर्थकों के साथ कार्रवाई का विरोध किया, लेकिन जेसीबी मशीन नहीं रुकी। दोनों गेट तोड़ दिए गए। इसी बीच निवर्तमान विधायक राधेश्याम जायसवाल मौके पर पहुंच गए। अफसरों से धक्कामुक्की करते हुए विधायक व उनके समर्थक भिड़ गए। कुछ कुछ देर बाद सिटी मजिस्ट्रेट जेपी गुप्त व सीओ सिटी मौके पर पहुंचे। राधेश्याम जायसवाल ने उन्हें भी खूब बुरा-भला कहा। इस दौरान धक्कामुक्की भी हुई। इसके बाद राधेश्याम ने समर्थकों के साथ कोतवाली में प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि सदर विधायक के इशारे पर सिटी मजिस्ट्रेट उनकी हत्या कराना चाहते हैं। यह भी कहा कि सिटी मजिस्ट्रेट ने उनकी सोने की चेन छीन ली है। उन्होंने कहा कि बिना नोटिस दिए उनके निवास के सन्मुख बने गेटों को तुड़वाया गया है।

तहरीर लेने के बाद कोतवाली से हटे पूर्व विधायक
कोतवाली परिसर में लगभग एक घंटा हंगामा होने के बाद प्रभारी कोतवाल ने पूर्व विधायक से तहरीर ले ली और उन्हें जांच कर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। इसके बाद राधेश्याम जायसवाल समर्थकों के साथ अपने घर लौट गए। समाचार लिखे जाने तक सरकारी अमला बवाल को लेकर मंथन में जुटा रहा। सिटी मजिस्ट्रेट समेत अन्य किसी भी अफसर ने फोन नहीं उठाया।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें