ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरिटायर फौजी समेत दो लूट का खुलासा, एक को जेल

रिटायर फौजी समेत दो लूट का खुलासा, एक को जेल

महुअरिया रोड के पास से पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में इस बदमाश ने कोतवाली नगर के पीछे हुई 70 और नकछेद का पुरवा में रिटायर फौजी से हुई 49 हजार की लूट की वारदात करने...

रिटायर फौजी समेत दो लूट का खुलासा, एक को जेल
हिन्दुस्तान संवाद ,सुलतानपुर।Wed, 14 Nov 2018 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

महुअरिया रोड के पास से पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में इस बदमाश ने कोतवाली नगर के पीछे हुई 70 और नकछेद का पुरवा में रिटायर फौजी से हुई 49 हजार की लूट की वारदात करने का जुर्म स्वीकार किया है। पकड़ा गया बदमाश गोण्डा जिले का रहने वाला है। उसके दो साथी भी गोण्डा के ही रहने वाले हैं, जो फरार चल रहे हैं। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा, एक कारतूस, दोनों लूट की घटना से 36 सौ नकदी, फर्जी आईडी बरामद किया है। पुलिस ने बदमाश सनी बरुआर को कोर्ट में पेश किया, जहां अदालत ने उसे जेल भेज दिया। 
कब हुई थी लूट: धम्मौर थाने के भाईं गांव निवासी शोभनाथ मिश्र पुत्र रामदत्त मिश्र 23 अक्तूबर को कोतवाली नगर थाने के एसबीआई की मुख्य शाखा से 49 हजार रुपए निकालकर स्कूटी से घर जो रहे थे। जैसे ही वे स्कूली से नकछेद का पुरवा अमहट कटहल के पेड़ के पास पहुंचे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर 49 हजार नकदी लूट ली थी। इस घटना से कुछदिन पहले बदमाशों ने कुड़वार थाने के फिरोजपुरकला निवासी रियायत उल्ला से 70 हजार रुपए की थी। उपनिरीक्षक रिशू तोमर, अशोक सिंह ने पुलिस टीम के साथ शेमफोर्ड स्कूल के पास से बदमाश सनी बरुआर पुत्र स्व्. शिवदयाल बरुआ निवासी छजवा थाना मोतीगंज जिला गोण्डा को गिरफ्तार किया है। पुलिस कु मुताबिक इस बदमाश ने अपने गांव के ही धर्मेन्द्र बरुआर और विनोद बरुआर के साथ मिलकर लूट की दोनों घटनाओं को अंजाम दिया था। सीओ सिटी श्यादेव ने बताया कि बदमाश लूट के बाद कालरंग की पल्सर बाइक गन्दानाला के पास झाड़ी में छोड़कर फरार हो गए थे। जो चोरी की थी। फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस उनके सम्भावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें