DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परसपुर में आशा कर्मचारियों ने सीएचसी पर दिया धरना

आशा बहुओं ने सीएचसी के ब्लाक प्रोग्राम मैनेजर पर संवादहीनता का आरोप लगाया है। इससे आहत शनिवार को आशा कर्मचारियों ने यूनियन की अगुवाई में सीएचसी पर एक दिवसीय धरना दिया। यूनियन ने सात सूत्रीय मांग पत्र का एक ज्ञापन अधीक्षक के गैर मौजूदगी में द्वितीय डॉक्टर लोकेश शुक्ला को सौंपा है। एक पखवाड़े में मागें पूरी न होने पर सीएचसी का घेराव करने की चेतावनी दी है।
मांगों को लेकर आशा कर्मचारी यूनियन से सम्बद्ध सीआईटीयू के प्रान्तीय संरक्षक दिलीप शुक्ला के नेतृत्व में आशा बहुओं ने स्थानीय समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर एक दिवसीय धरना दिया। यूनियन की तरफ से डाक्टर को दिए ज्ञापन में कहा गया है कि भुगतान के बावत आशाओं के साथ बीपीएम अनुराग सिंह द्वारा किए जा रहे संवादहीनता में उन्हें तत्काल हटाया जाय। उनके कार्यों का शेष भुगतान शीघ्र कराया जाय। इसके अलावा ठप पड़े एएनम सेंटरों को संचालित कराने, प्रसूताओं को खाद्य समाग्री उपलब्ध कराने व एम्बुलेंस वाहन चालको से सलीके से पेस आने सहित अन्य मांग मांग पत्र में शामिल है। एक पखवाड़े में मांगे पूरी न होने पर यूनियन के संरक्षक दिलीप शुक्ला नें सीएचसी का घेराव किए जाने की चेतावनी दी है। 
इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष ममता तिवारी, जिला महामंत्री कविता सिंह, वंदना पाठक, अनीता सिंह, सचिव गीता सिंह, मनोरमा सिंह, संतोष सिंह, लालमती, शान्ति सिंह, विनीता श्रीवास्तव, गीता पाण्डेय, शीला पाण्डेय, सुनीता सिंह, कमलेश सिंह, सुमन गुप्ता रहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:demonstration of Asha