DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मकान ढहने से बुजुर्ग महिला समेत दो की मौत

जिले में हो रही मूसलाधार बारिश से अलग-अलग मकान गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। इसमें एक महिला भी शामिल है। कई कच्चे मकान धराशायी हो गए। हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं राजस्व टीम ने भी क्षति का आकलन कर पीड़ितों को सहायता दिलाने का आश्वासन दिया।
अहिरौली थाना क्षेत्र के पांडेय पैकोली गांव में सोमवार की शाम खपरैल का मकान धराशायी हो गया। मकान के मलबे के नीचे दबने से विपता देवी (65) पत्नी घिसियावन की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष संजय सिंह व क्षेत्रीय लेखपाल ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। 
इसी थाना क्षेत्र के मिझौड़ा गांव में सोमवार की रात कच्चा मकान ढह गया। इसके नीचे दबकर पल्टू (68) पुत्र राम लखन की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर भीटी तहसील क्षेत्र के गंगा सागर, चंदापुर में रामजी, बस्तीपुर में सम्मद, नरहरपुर में मेवालाल व अन्य ने बताया कि जल वृष्टि के कारण मकान धराशाई हो गया, जिससे वह पन्नी डालकर रहने को मजबूर हैं। पीड़ितों ने बताया कि अभी तक राजस्व टीम घटना स्थल का निरीक्षण करने नहीं पहुंची है। वहीं जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव में विमल जायसवाल पुत्र राम सजीवन का पुश्तैनी मकान ढह गया। हालांकि कोई जन धन हानि नहीं हुई। जिस समय मकान गिर रहा था उस समय कुछ ग्रामीण बाल-बाल बच गए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Death of two including elderly women