ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर में करंट से महिला की मौत

सीतापुर में करंट से महिला की मौत

सीतापुर जिले में घर में काम कर रही महिला करंट की चपेट में आ गई। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया। यहां उसे बचाया नहीं जा सका। चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। महोली कोतवाली क्षेत्र के हरैय्या...

सीतापुर में करंट से महिला की मौत
निज संवाददाता,   सीतापुर। Sun, 14 Jul 2019 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर जिले में घर में काम कर रही महिला करंट की चपेट में आ गई। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया। यहां उसे बचाया नहीं जा सका। चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। महोली कोतवाली क्षेत्र के हरैय्या फत्तेपुर गांव में हुई घटना को लेकर पुलिस ने परिवार के बयान दर्ज किए हैं।

बताते हैं कि हरैय्या फत्तेपुर गांव में 22 वर्षीय सुषमा अपने घर पर थी। पति कुलदीप का कहना है कि घर पर काम करने के दौरान उसकी पत्नी का हाथ पंखे में लग गया। पंखे में करंट था, जिसकी वह चपेट में आ गई। शनिवार रात हुई घटना के समय परिवार के कुछ लोग घर पर ही थे। किसी तरह पंखे के तार को अलग करते हुए सुषमा को बचाया गया। तब तक विवाहिता की हालत काफी बिगड़ चुकी थी। अफरातफरी के बीच परिजन उसे नजदीक स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे, यहां उसकी हालत में सुधार नहीं हो सका। परिवार के लोग देर रात सुषमा को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां चिकित्सकों ने सुषमा पत्नी कुलदीप को मृत घोषित कर दिया।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें