ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊपति संग बाइक से जा रही महिला की नहर में गिरने से मौत

पति संग बाइक से जा रही महिला की नहर में गिरने से मौत

पति के साथ बाइक पर बैठकर घर जा रही एक महिला दोस्तपुर थाना के हरिहरपुर गांव के पास स्थित नहर में गिर गई। उसे स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो...

पति संग बाइक से जा रही महिला की नहर में गिरने से मौत
हिन्दुस्तान संवाद,दोस्तपुर (सुलतानपुर) Sun, 18 Mar 2018 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

पति के साथ बाइक पर बैठकर घर जा रही एक महिला दोस्तपुर थाना के हरिहरपुर गांव के पास स्थित नहर में गिर गई। उसे स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कोतवाली कादीपुर के चंदौली आलापुर निवासी शिम्पा देवी (25 वर्ष) अपने पति विजय के साथ शनिवार की शाम को दोस्तपुर किसी काम से आई थी। देर शाम वह पति के साथ बाइक पर बैठकर दोस्तपुर-मोतिगरपुर मार्ग से अपने घर जा रही थी। विजय की मानें तो दोनों जैसे ही हरिहरपुर नहर के पास पुलिया पर पहुंचे, उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। इसके बाद शिम्पा देवी नहर में गिर गई। अंधेरा होने के कारण काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद से उसे बाहर निकाला गया। उसको गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दोस्तपुर पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी दोस्तपुर थाना की पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें