DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीतापुर में तालाब में डूबने से बालिका की मौत

Sitapur, pond, sink

कोतवाली तालगांव इलाके के ग्राम शंकरपुर त्यौला में कूड़ा लेकर जा रही बालिका पैर फिसलने से गहरे तालाब में जा गिरी। काफी देर तक बालिका नहीं लौटी तो घरवालों ने तलाश शुरू की। काफी मशक्कत के बाद देर रात बालिका का शव तालाब से बरामद किया जा सका। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम शंकरपुर त्यौला गांव निवासी हरिकरन जायसवाल की लगभग 14 वर्षीय बेटी रोली देवी घर का कूड़ा डालने के लिए तालाब के किनारे गई थी। तालाब किनारे कूड़ा डालने के दौरान रोली का पैर फिसल गया और वह सीधे तालाब में जा गिरी। तालाब काफी गहरा है और लगातार हो रही बारिश के कारण लबालब भरा है। 
काफी देर तक जब रोली वापस नहीं लौटी तो परिजन ढूंढ़ने के लिए तालाब किनारे पहुंचे। तालाब किनारे रोली की चप्पल पड़ी हुई थी। जानकारी पाकर थोड़ी देर में ही बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। दो व्यक्ति तालाब में घुसे और बालिका की तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली। देर शाम पम्पिंग सेट लगाकर तालाब से पानी निकाला गया तब जाकर बालिका का शव बरामद हुआ। घटनास्थल पर मौजूद तालगांव कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इंस्पेक्टर योगेश शाह ने बताया कि बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:death