ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊदुर्घटनाओं में महिला समेत दो की मौत, एक गंभीर

दुर्घटनाओं में महिला समेत दो की मौत, एक गंभीर

बीते 24 घंटे के अंदर जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। खास बात यह है कि हादसों का सबब बने वाहनों का पता नहीं लग सका है। कोठी क्षेत्र में दो युवकों...

दुर्घटनाओं में महिला समेत दो की मौत, एक गंभीर
हिन्दुस्तान संवाद,  बाराबंकीMon, 19 Feb 2018 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

बीते 24 घंटे के अंदर जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। खास बात यह है कि हादसों का सबब बने वाहनों का पता नहीं लग सका है।
कोठी क्षेत्र में दो युवकों की मौत, एक गंभीर : कोठी संवाद के अनुसार शादी समारोह से लौट रहे तीन युवक सड़क हादसे का शिकार हो गए। जिसमें दो की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर पहुंची कोठी पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल को सीएचसी कोठी से जिला अस्पताल भिजवाया। रविवार की देर रात कोठी थाना क्षेत्र के सरायमीर गांव निवासी सुरेश चंद पुत्र श्रीराम गौतम (40), हंसराज पुत्र बुद्धि रावत (35) व जयजय राम पुत्र दुलारे गौतम (30) थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में शादी कार्यक्रम में गए थे। तीनों एक ही बाइक से देर रात्रि कोठी औसानेश्वर मार्ग पर बाइक से घर लौट रहे थे तुनिहा गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में सुरेश गौतम व हंसराज की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं जयजय राम गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर पहुंची कोठी पुलिस ने घायल को सीएचसी कोठी भिजवाया। जहां पर डक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, वहीं पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
सफदरगंज में महिला की मौत : सफदरगंज संवाद के अनुसार मंगनी रस्म में शामिल होने जा रही एक 50 वर्षीय महिला की राष्ट्रीय राजमार्ग पार करते समय अज्ञात एक्सयूवी की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सोमवार की सुबह करीब 11 बजे ग्राम राजपुर मजरे लालपुर थाना रामसनेहीघाट निवासिनी 50 वर्षीय जन्नतुल पत्नी वाहिद अली अपनी दोनों बहुओं अफसाना व शहनाज के साथ मैजिक से उतर कर ग्राम अगेहरा में सिराज की पुत्री शहनाज की मंगनी रस्म में जाने के लिए सड़क पार कर रही थी। इस दौरान फैजाबाद लखनऊ हाईवे स्थित तभी गोड़ारी मोड़ पर लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार एक्सयूवी ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही जन्नतुल की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे पीआरवी 1722 के पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से मृतका के शव को रोड के किनारे लगवाया। अज्ञात वाहन की तलाश जारी है। 
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें