ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊलखनऊ के माल में युवक की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव

लखनऊ के माल में युवक की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव

लखनऊ के माल सैमसी गांव स्थित आम की बाग में शनिवार सुबह सुरेंद्र यादव (32) का हत्या कर फेंका गया शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर माल पुलिस ने शव की पहचान कराते हुये परिवार को सूचना दी।...

लखनऊ के माल में युवक की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 22 Aug 2020 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के माल सैमसी गांव स्थित आम की बाग में शनिवार सुबह सुरेंद्र यादव (32) का हत्या कर फेंका गया शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर माल पुलिस ने शव की पहचान कराते हुये परिवार को सूचना दी। वहीं, सुरेंद्र के भाई ने महिला से संबंध के कारण हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। 

सीओ मलिहाबाद नईमुल हसन के मुताबिक भगवानदीन की आम के बाग में एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर मिली थी। पुलिस ने शव की पहचान सैमसी निवासी सुरेंद्र कुमार यादव के रूप में हुई।सीओ के मुताबिक युवक की हत्या धारदार हथियार से किये जाने का अंदेशा है। भाई अरविंद के अनुसार सुरेंद्र की एक महिला से संबंध थे।डेढ़ साल पहले महिला घर छोड़ कर सुरेंद्र के साथ चली गई थी। जिसके बाद वह लोग काफी वक्त साथ में रहे।छह महीने पहले दोनों लोग गांव लौट आये थे। जिसके बाद से दोनों परिवारों में रंजिश चल रही थी।अरविंद के मुताबिक कुछ वक्त पहले महिला के पति कल्लू ने रिश्तेदारों के साथ मिल कर सुरेंद्र पर कातिलाना हमला किया था।आरोप है कि माल पुलिस ने उस वक्त मुकदमा दर्ज करने के बजाये दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें