ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊयुवती की मिली लाश, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार

युवती की मिली लाश, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार

शहर के चांदपुरा मोहल्ले में रविवार की सुबह एक युवक की खून से लथपथ लाश मिली।  पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर पश्चात परिजनों ने पहुंच कर शव की पहचान कर लिया। हालांकि परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से...

युवती की मिली लाश, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइचSun, 14 Jan 2018 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के चांदपुरा मोहल्ले में रविवार की सुबह एक युवक की खून से लथपथ लाश मिली।  पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर पश्चात परिजनों ने पहुंच कर शव की पहचान कर लिया। हालांकि परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है।
नगर कोतवाली के चांदपुरा मोहल्ले में घसियारी पुलिया से लगभग सौ मीटर दूर रविवार की सुबह एक युवक की राहगीरों ने खून से लथपथ लाश पड़ी देखी। कुछ ही दूरी पर एक रिक्शा खड़ा था। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 
प्रभारी नगर कोतवाल शशिभूषण पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पंहुच गये। शव की पहचान के प्रयास शुरू हुए, कुछ ही देर बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव की पहचान चांदपुरा घसियारी पुलिया के निवासी 36 वर्षीय संतोष केवट पुत्र फकीरे के रूप में की। मृतक के परिजनों ने बताया कि संतोष को तपेदिक रोग था। जिसका इलाज चल रहा था। वह रिक्शा चलाकर आजीविका चला रहा था। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। इसके बाद पंचनामा भरकर लाश परिजनों को सौंप दी। एसपी जुगुल किशोर ने  बताया कि परिजनों का कहना है कि रिक्शा चालक संतोष रविवार को तड़के चार बजे रिक्शा लेकर निकला था। वह तपेदिक से पीड़ित था, उसे खून की उल्टी हुई जो तपेदिक का लक्षण भी है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें