ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊपेड़ से लटका मिला फर्नीचर कारीगर का शव

पेड़ से लटका मिला फर्नीचर कारीगर का शव

पारा के परसादीखेड़ा में शुक्रवार सुबह फर्नीचर कारीगर संदीप (20) का शव आम के पेड़ में गमछे के सहारे लटकता मिला। संदीप के भाई का आरोप है कि रुपयों के...

पेड़ से लटका मिला फर्नीचर कारीगर का शव
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 02 Feb 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ। पारा के परसादीखेड़ा में शुक्रवार सुबह फर्नीचर कारीगर संदीप (20) का शव आम के पेड़ में गमछे के सहारे लटकता मिला। संदीप के भाई का आरोप है कि रुपयों के विवाद में हत्या के बाद शव को फंदे से लटकाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, जिसकी रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बांगरमऊ निवासी संदीप ठेके पर फर्नीचर बनाता था। मौजूदा वक्त में वह कृष्णानगर में किराए पर रहता था। शुक्रवार सुबह पारा के परसादीखेड़ा स्थित ट्यूबवेल के पास संदीप का शव गमछे के सहारे पेड़ से लटकता मिला। स्थानीय लोगों ने शव देख कर पुलिस को सूचना दी थी। इंस्पेक्टर ब्रजेश वर्मा के मुताबिक संदीप के पास मिले आधार कार्ड से पहचान कर परिवार को सूचना दी गई थी। बड़े भाई विनीत के मुताबिक संदीप को एक ठेकेदार से रुपये लेने थे। इसकी वजह से वह काफी परेशान था। यह बात संदीप ने भाई से कही थी। ऐसे में विनीत ने छोटे भाई की हत्या कर शव पेड़ से लटकाए जाने का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर ब्रजेश वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें