ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकुएं में मिली घर से गायब मां-बेटी की लाश

कुएं में मिली घर से गायब मां-बेटी की लाश

तिवारीपुर भटावारा गांव में संदग्धि हालात में लापता हुई मां-बेटी की लाश गांव में स्थित एक कुएं में उतराती देखी गई। ग्रामीणों की मदद से उनको बाहर निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। जहां...

कुएं में मिली घर से गायब मां-बेटी की लाश
हिन्दुस्तान संवाद,धनपतगंज कूरेभार (सुलतानपुर)Thu, 01 Jun 2017 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

तिवारीपुर भटावारा गांव में संदग्धि हालात में लापता हुई मां-बेटी की लाश गांव में स्थित एक कुएं में उतराती देखी गई। ग्रामीणों की मदद से उनको बाहर निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 
कूरेभार थाना क्षेत्र के तिवारीपुर भटवारा गांव के रवि शंकर की पत्नी सरिता (25 वर्ष)अपनी डेढ़ साल की पुत्री पूर्णिमा के साथ गुरुवार की दोपहर अचानक लापता हो गई थी। परिजनों ने काफी खोजबीन की, मगर उनका कुछ पता नहीं चला। परिवारीजनों के साथ ग्रामीण दोनों को तलाश ही रहे थे कि घर से कुछ दूरी पर स्थित एक कुएं में लाश उतराती देखी गई। वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। 
दोनों को ग्रामीणों ने कुएं से निकाला और सीएचसी पहुंचाया। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मायके वालों को सूचना दी। एसओ वीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।  
 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें