ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊलोनिवि के कार्यों को गति देने के लिए दिवस अधिकारी नियुक्त

लोनिवि के कार्यों को गति देने के लिए दिवस अधिकारी नियुक्त

लोक निर्माण विभाग के कार्यों को गति देने तथा उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के जनता दर्शन, जनप्रतिनिधियों से मुलाकात तथा विभागीय समीक्षा के दौरान लिए गए फैसलों को लागू करने के लिए दिवस अधिकारी की...

लोनिवि के कार्यों को गति देने के लिए दिवस अधिकारी नियुक्त
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 17 May 2018 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

लोक निर्माण विभाग के कार्यों को गति देने तथा उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के जनता दर्शन, जनप्रतिनिधियों से मुलाकात तथा विभागीय समीक्षा के दौरान लिए गए फैसलों को लागू करने के लिए दिवस अधिकारी की तैनाती की गई है। विशेष सचिव और संयुक्त सचिव स्तर लगाए गए हैं।

दिवस अधिकारी प्रतिदिन सुबह नौ बजे से निर्धारित कार्यक्रम की समाप्ति तक उप मुख्यमंत्री के साथ रहते हुए उनके द्वारा दिए गए निर्देशों का अनुपालन कराएंगे। लोनिवि के अपर मुख्य सचिव संजय अग्रवाल ने बताया है कि प्रत्येक सोमवार को विशेष सचिव संजय कुमार उपाध्याय, मंगलवार को विशेष सचिव राम नेवास, बुधवार को मोहन बाबू गुप्ता, गुरूवार को डा. राजशेखर, महीने के प्रथम, तृतीय एवं पंचम शुक्रवार को संयुक्त सचिव बीपी सिंह तथा द्वितीय और चतुर्थ शुक्रवार को संयुक्त सचिव आरपी सिंह दिवस अधिकारी होंगे। प्रत्येग महीने के प्रथम, तृतीय तथा पंचम शनिवार को संयुक्त सचिव आरपी सिंह और द्वितीय तथा चतुर्थ शनिवार को बीपी सिंह दिवस अधिकारी होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें