ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊचार बीघा में फैले पौधरोपण स्थल को पहुंचाया नुकसान

चार बीघा में फैले पौधरोपण स्थल को पहुंचाया नुकसान

गोसाईंगंज के मगहुआं में करीब चार बीघा वृक्षारोपण स्थल पर शनिवार की रात में अराजक तत्वों ने की जमकर तोड़फोड़ की। इन लोगो ने वहाँ लागये गए पौधों सहित लाखों रूपये की सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुँचाया।...

चार बीघा में फैले पौधरोपण स्थल को पहुंचाया नुकसान
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 02 Aug 2020 09:23 PM
ऐप पर पढ़ें

गोसाईंगंज के मंगहुवा में करीब चार बीघा वृक्षारोपण स्थल पर शनिवार की रात में अराजक तत्वों ने जमकर तोड़फोड़ की। आरोपियों ने वहां लगाए गए पौधों सहित लाखों रुपये की सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। ग्राम प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी है।

गोसाईंगंज के मंगहुवा गांव में करीब चार बीघा का वृक्षारोपण स्थल है। जिसमें चालू वित्तीय वर्ष के साथ ही गतवर्ष करीब 6 हजार पौधे लगाए गए थे। इन पौधों की सुरक्षा के लिए चारों ओर कटीले तार की बैरिकेटिंग के साथ गेट लगाया गया था। लेकिन, गांव के कुछ अराजक तत्वों ने शनिवार की रात यहां धावा बोलकर जमकर तोड़फोड़ की। पौधों की सुरक्षा व्यवस्था को ध्वस्त करते हुए गेट गिरा दिया और एंगल तोड़कर कंटीले तार भी क्षतिग्रस्त कर दिए। ग्राम प्रधान सन्तू ने पुलिस को सूचना देने के साथ शक के आधार पर ऐसा कृत्य करने वाले के नाम भी पुलिस को बताए हैं। वहीं पंचायत सचिव केशराम सिंह ने रोजगार सेवक के साथ मौके पर जाकर अराजक तत्वों द्वारा किए गए नुकसान का जायजा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें