class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पारा में नाबालिग किशोरी से दुराचार

शादी का झांसा दे युवती से किया दुराचार, गिरफ्तार

चिनहट व पारा इलाके में हुई वारदात

लखनऊ। निज संवाददाता

अंडा विक्रेता ने अकेला देख मजदूर की बेटी के साथ दुराचार किया। किशोरी के विरोध करने पर आरोपी मारपीट कर भाग निकला। घर लौटने पर किशोरी ने मां को आपबीती बताई। मजदूर के रिपोर्ट दर्ज कराने पर पारा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, चिनहट पुलिस ने शादी का झांसा से दुराचार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मोहान रोड के पास मजदूर झोपड़ी बना कर परिवार के साथ रहता है। बुधवार को मजदूर पत्नी संग काम पर गया था। वहीं, घर पर उसकी बेटी अकेले थी। किशोरी के मुताबिक अंडे का ठेला लगाने वाला विनोद रावत उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। उसने विरोध किया तो आरोपी झोपड़ी में घुस गया। जहां विनोद ने किशोरी के साथ दुराचार किया। वहीं, एतराज जताने पर मारपीट करते हुये भाग निकला। शाम को माता-पिता के घर लौटने पर किशोरी ने उन्हें विनोद की हरकत के बारे में बताया। बेटी को साथ ले मजदूर पारा थाने पहुंचा। एसओ पारा अजय त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी विनोद को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही किशोरी को मेडिकल चेकअप के लिये भेजा गया है।

पहले से था विवाहित

हसनगंज निवासी युवती की मुलाकात दो साल पहले चिनहट निवासी भूपेंद्र से हुई थी। दोस्ती बढ़ी तो भूपेंद्र ने उसके साथ दुराचार किया। वहीं, विरोध करने पर आरोपी ने जल्द शादी करने का भरोसा दिया। इस बीच युवती के गर्भवती होने पर भूपेंद्र ने गर्भपात करा दिया। पर, शादी करने में टालमटोल करता रहा। शक होने पर युवती ने पड़ताल की तो भूपेंद्र के पहले से विवाहित होने की खबर लगी। इंस्पेक्टर चिनहट रवींद्र नाथ राय ने बताया कि युवती की शिकायत पर भूपेंद्र को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही उसके खिलाफ दुराचार, गर्भपात कराने व धोखाधड़ी करने की एफआईआर दर्ज की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:d
स्कूली छात्र-छात्राओं को गीता का पाठ पढ़ाएगी प्रदेश सरकारसंजय लीला भंसाली का पुतला फूंका