CRPF who reached the Unnao Rape victim and his lawyer to airlift - उन्नाव रेप पीड़िता एअर एम्बुलेंस से दिल्ली भेजी गई DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उन्नाव रेप पीड़िता एअर एम्बुलेंस से दिल्ली भेजी गई

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ट्रॉमा सेंटर में भर्ती उन्नाव रेप पीड़िता को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली शिफ्ट किया गया। शाम करीब 6.22 बजे ट्रॉमा से एम्बुलेंस लेकर एयरपोर्ट की ओर निकली। ट्रॉमा सेंटर से अमौसी एयरपोर्ट की दूरी करीब 30 किलोमीटर है। एम्बुलेंस से पीड़िता को करीब 40 मिनट में एयरपोर्ट पहुंचाया गया। यहां 7.30 बजे एयर एम्बुलेंस ने उड़ान भरी।

28 जुलाई को उन्नाव रेप पीड़िता को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। वेंटिलेटर यूनिट में पीड़िता व उनके वकील का इलाज चल रहा था। केजीएमयू प्रवक्ता डॉ. संदीप तिवारी ने बताया कि इलाज के बाद पीड़िता की सेहत में सुधार हुआ। मंगलवार को आंखे खोली। वह डॉक्टरों के इशारों को भी समझने की कोशिश की। दोपहर में सुप्रीम कोर्ट का आदेश करीब 2.50 पर प्राप्त हुआ। इसके बाद पीड़िता को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली भेजने की तैयारी शुरू की गई। 

उन्होंने बताया कि मरीज वेंटिलेटर पर है। इसलिए शिफ्ट करने में खास सावधानी बरती गई। वेंटिलेटर यूनिट के डॉ. राम गोपाल पीड़िता के साथ दिल्ली भेजा गया है। उन्होंने बताया कि एयर एम्बुलेंस में सिर्फ एक मरीज को ले जाने का स्थान था। लिहाजा वकील को नहीं भेजा जा सका। मंगलवार को उन्हें भी दिल्ली के अस्पताल में शिफ्ट किया जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CRPF who reached the Unnao Rape victim and his lawyer to airlift