crime - शराब के ठेके पर रिटायर फौजी की पिटाई से युवक की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब के ठेके पर रिटायर फौजी की पिटाई से युवक की मौत

default image

गोसाईंगंज। हिन्दुस्तान संवाद

अर्जुनगंज में शराब के ठेके पर शनिवार रात में हुए विवाद के दौरान एक फौजी ने सब्जी विक्रेता राज किशोर (38)को इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई। गोसाईंगंज पुलिस ने घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

मूलत: हैदरगढ़ निवासी राज किशोर मौर्या अपनी पत्नी शीला के साथ अर्जुनगंज के चढ़ाईपुरवा में किराए के मकान रहता था। वह शहीद पथ के पास सब्जी बेचता था। शनिवार शाम को वह हनुमान मंदिर के पास शराब के ठेके पर शराब पी रहा था। इसी बीच किसी बात को लेकर रिटायर एक फौजी से उसका विवाद हो गया।

बाल पकड़कर जमीन पर गिराया

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि रिटायर फौजी ने उसकी पिटाई शुरू की। इसके बाद उसके सिर के बाल पकड़कर जमीन पर गिरा दिया और उसे लात-घूंसों से खूब पीटा। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। पिटाई से बचने के लिए राज किशोर खुद को बचाने के लिए भागा। कुछ दूर स्थित सिंडिकेट बैंक के पास पहुंचते वह गिरकर बेहोश गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसी बीच 108 एम्बुलेंस की मदद से उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस बताती रही हादसा

पुलिस काफी देर तक मारपीट को हादसा बताती रही। पुलिस का कहना था कि किसी तेज रफ्तार ने पैदल जा रहे राज किशोर को टक्कर मार दी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हुआ और उसकी मौत हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:crime