crime - गुडम्बा में दिनदहाड़े चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवर व नकदी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुडम्बा में दिनदहाड़े चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवर व नकदी

- विकासनगर के सेक्टर-पांच की घटना

- गुडम्बा के कल्याणपुर में चोरों ने उद्यान विभाग के रिटायर अधिकारी घर की चोरी

लखनऊ। निज संवाददाता

विकासनगर के सेक्टर-पांच में चोरों ने रिटायर डिप्टी एसपी के घर का ताला तोड़कर जेवर और नगदी पर हाथ साफ किया। इसके बाद सामान उनकी कार में लादकर भाग निकले। उधर, गुडम्बा के कल्याणपुर में चोरों ने उद्यान विभाग के रिटायर अधिकारी के घर से लाखों के जेवर व नगदी पर हाथ साफ किया। वहीं, नाका में चोरों ने एक दुकान का ताला तोड़कर चोरी की।

विकासनगर के सेक्टर पांच में रिटायर पुलिस उपाधीक्षक पीटर विजय कुमार के मुताबिक एक मई को वह अपने इलाज के लिए अपने बेटे के पास बैंग्लुरु गए थे। उन्हें 24 मई को कालोनी के रहने वाले एक शख्स ने फोन करके घर का ताला टूटे और कार गायब होने की जानकारी दी। इस पर उन्होंने पड़ोसी व पीपीएस एसोसिएशन के महासचिव श्याम पाल सिंह, एसएसपी के पीआरओ को जानकारी दी। वे लोग घर पहुंचे तो पता चला कि कमरे में रखी तीन अलमारियों के ताले टूटे हुए हैं। कार भी गायब है। पीटर वापस लौटे। उन्होंने बताया कि चोर घर में रखे कीमती जेवर, रुपये और कार चोरी कर ले गए हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कल्याणपुर के शिवपुरी निवासी देवराज उपाध्याय उद्यान विभाग के जिला उद्यान अधिकारी के पद से रिटायर है। उनका बेटा राहुल अध्यापक है। उन्होंने बताया कि शनिवार दोपहर वे लोग मकान में ताला लगाकर निशातगंज गए थे। वापस लौटे तो देखा कि अलमारियों के ताले टूटे थे। सारा सामान फर्श पर बिखरा पड़ा था। पुलिस का कहना है कि चोर दीवार लांघकर दाखिल हुए और ताले तोड़कर चोरी की।

नाका के राजेन्द्रनगर निवासी राज कुमार गुप्ता की राज मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान है। 22 मई की रात चोरों ने ताला तोड़कर गल्ले में रखे एक लाख रुपये पर हाथ साफ कर दिया। उन्हें सुबह चोरी की जानकारी हुई। उधर, जानकीपुरम में शालिनी तिवारी के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने जेवर और नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:crime