crime - नौकर ने शिक्षिका से रेप का प्रयास, ससुराल वालों ने निकाला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नौकर ने शिक्षिका से रेप का प्रयास, ससुराल वालों ने निकाला

- अफसरों की फटकार के बाद महिला थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

लखनऊ। निज संवाददाता

कृष्णानगर में एक शिक्षिका से बुधवार को उसकी ननद के नौकर ने रेप का प्रयास किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी। उसने ससुर और ननद से शिकायत की तो उन्होंने गला दबाकर उसे मारने की कोशिश की। वह किसी तरह से भागकर बाहर आईं। उन्होंने पुलिस को जानकारी दी लेकिन पुलिस उसे परिवारिक विवाद बताकर टहलाती रही। अफसरों के आदेश पर महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है।

इंस्पेक्टर महिला थाना शारदा चौधरी के मुताबिक कृष्णानगर में रहने वाली शिक्षिका ने बताया कि 22 मई को वह अपने कमरे में थी। इस बीच ससुर और ननद पहुंची उन्होंने गाली-गलौज कर पिटाई शुरू कर दी। फिर वे लोग चले गए। कुछ देर बाद उनकी शह पर ननद का नौकर बिज्जू आ गया। उसने कमरे में बंद कर रेप का प्रयास किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी। वह किसी तरह से कमरे के बाहर आई। ससुर और ननद ने उसे पकड़ लिया। वह किसी तरह से कृष्णानगर थाने पहुंची। आरोप है कि इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्रा उसे तीन दिन तक दौड़ाते रहे। इसके बावजूद रिपोर्ट दर्ज नहीं की। अधिकारियों के निर्देश के बाद इंस्पेक्टर महिला थाना शारदा चौधरी ने ससुर, नंदोई, ननद और उनके नौकर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

दो माह पहले हुई पति की मौत

शिक्षिका ने बताया कि उसके नंदोई एमपी में रहते हैं और फौज में अधिकारी है। चार साल पहले बच्चों का सैनिक स्कूल में दाखिला कराने के लिए वह नंदोई के घर गई थी। जहां नंदोई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही बच्चों को जान से मारने की धमकी दी थी। महिला ने बताया कि उसके पति की दो पहले हार्टअटैक से मौत हो गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:crime