DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशोरी का शव लटका मिला, हत्या की आशंका

- वजीरगंज में युवक ने लगाई फांसी

लखनऊ। निज संवाददाता

ठाकुरगंज के हसनगंज बावली में नसरीन बानों (14) का शव दुपट्टे से छत के पंखे में लटका मिला। घर वालों ने उसे नीचे उतारा और अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पड़ताल की जा रही है कि नसरीन ने फांसी क्यों लगाई। परिवारीजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

ठाकुरगंज के आलमनगर हसनगंज बावली निवासी फैजुल रहमान की बेटी नसरीन बानों शनिवार रात को घर में अकेली थी। परिवारीजन घर पहुंचे तो दरवाजा भीतर से बंद था। घर वालों ने किसी तरह से दरवाजा खोला। कमरे में नसरीन का शव दुपट्टे से लटक रहा था। घर वालों ने बताया कि उनके रिश्तेदारी में एक बच्चे का निधन हो गया था। लिहाजा, घर वाले नसरीन को छोड़कर हसियामऊ गए थे। इसी बीच घटना हो गई। परिवारीजनों ने बताया कि उसकी जीभ बाहर निकली थी। उसके घुटने तख्त पर टिके हुए थे। उन लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैगिंग आया है। पुलिस का कहना है कि नसरीन ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है।

युवक ने लगाई फांसी

वजीरगंज के जनता नगरी निवासी अजमत अली का बेटा रेहान (18) हजरतगंज स्थित एक बाइक रिपेयरिंग की दुकान में मिस्त्री था। भाई इश्तियाक के मुताबिक, रविवार सुबह रेहान का शव छत पर पड़े टीन शेड में दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटका मिला। बहन ने शव लटके देखा तो शोर मचाया। घर वालों ने उसे नीचे उतारा और पुलिस को जानकारी दी। इश्तियाक ने बताया कि शनिवार रात रेहान बाहर से घर आया। उसके बाद कुछ देर बाद वह छत पर रोज की तरह सोने चला गया। उसने फांसी क्यों लगाई। इसका कारण ज्ञात नहीं हो सका है। पुलिस पड़ताल कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:crime