ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊप्लॉट पर बने कमरे तोड़फोड़ कर दबंग लूट ले गए सामान

प्लॉट पर बने कमरे तोड़फोड़ कर दबंग लूट ले गए सामान

बीकेटी के नवीकोट नन्दना में दबंगों ने प्लॉट पर बने कमरे में तोड़फोड़ कर ईंट उखाड़ ली। साथ ही कमरे में रखी निर्माण सामग्री भी लूट ले गए। पीड़ित ने बीकेटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई...

प्लॉट पर बने कमरे तोड़फोड़ कर दबंग लूट ले गए सामान
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 22 Oct 2018 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बीकेटी के नवीकोट नन्दना में दबंगों ने प्लॉट पर बने कमरे में तोड़फोड़ कर ईंट उखाड़ ली। साथ ही कमरे में रखी निर्माण सामग्री भी लूट ले गए। पीड़ित ने बीकेटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

गोमतीनगर निवासी सोनी मिश्रा ने वर्ष 2008 में पूजा द्विवेदी से एक प्लाट खरीदा था। रजिस्ट्री कराने के बाद उन्होंने अप्रैल 2018 में एक कमरे का निर्माण कराया था। सोनी के मुताबिक प्लॉट पर बोरिंग का कार्य हो रहा था। जिसकी देखरेख शिवम मिश्रा के जिम्मे थी। रविवार को शिवम मजदूरों के साथ प्लॉट पर पहुंचा। उसके मुताबिक दबंगों ने कमरा में तोड़फोड़ कर ईंटें, सीमेन्ट की बोरियां, पाइप व तख्त लूट लिया था। शिवम ने सामान लूटे जाने की जानकारी परिवार के सदस्यों को दी। इस बीच पड़ोसी पुष्पा व प्रमोद ने शिवम को धमकाया। उन्होंने कहा कि निर्माण कराने से कोई फायदा नहीं होगा। सोनी के मुताबिक इससे पहले भी उनके प्लॉट पर कब्जा करने का प्रयास किया जा चुका। जिसकी एफआईआर दर्ज कराई गई थी। सोनी ने प्लॉट पर बने कमरे में तोड़फोड़ कर सामान लूटे जाने की एफआईआर भी दर्ज कराई है। जिसमें पुष्पा सिंह, प्रमोद, राजू पाल, गोविन्द पाल और रमेश उर्फ मामा को नामजद किया गया है। इंस्पेक्टर बीकेटी के मुताबिक एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें