ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊपारा थाने के पास दुकान में चोरी

पारा थाने के पास दुकान में चोरी

- चिनहट में मौरंग बालू सप्लायर के घर चोरी

पारा थाने के पास दुकान में चोरी
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 12 Sep 2018 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

- चिनहट में मौरंग बालू सप्लायर के घर चोरी

लखनऊ। निज संवाददाता

पारा थाना से कुछ दूरी पर चोरों ने मंगलवार रात टॉयर और हार्डवेयर शॉप का ताला तोड़कर लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। दुकान में लगे सीसी कैमरे में चोरों की करतूत कैद हो गई है। वहीं, चिनहट के विज्ञानखण्ड में चोरों ने मौरंग बालू सप्लायर के मकान का ताला तोड़कर करीब दो लाख के माल बटोर ले गए।

अवंती विहार कालोनी निवासी रेनू श्रीवास्तव की पारा थाने के पास टॉयर की दुकान है। मंगलवार रात रेनू ने दुकान बंद करवाने के बाद घर चली गई। बुधवार सुबह किराएदार ने दुकान का ताला टूटा होने की सूचना दी। रेनू का कहना है चोरों ने आधा दर्जन टॉयर, इनवर्टर व दो हजार रुपये ले गए।

टॉयर दुकान के साथ ही चोरों ने हंसराज की रोशन हार्डवेयर दुकान का भी शटर में लगा ताला तोड़ा। चोर गल्ला तोड़कर सात हजार रुपये लेकर फरार हो गए।

मूलत: इलाहाबाद निवासी सूरज केसरवानी मौरंग बालू सप्लायर हैं। वह परिवार के साथ भरवारा क्रासिंग स्थित विज्ञानखण्ड में रहते हैं। पांच सितम्बर को वह परिवार के साथ इलाहाबाद गए थे। मंगलवार रात वापस लौटे तो देखा कि मुख्य द्वार का ताला टूटा था। घर में रखा एलईडी टीवी, जेवर व 22 हजार रुपये समेत करीब दो लाख का माल गायब था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें