अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराबी पिता से तंग आकर बेटे ने की आत्महत्या की कोशिश

निगोहां के भगवानपुर गांव में एक मजदूर किशोर अपने शराबी पिता से तंग होकर फांसी लगाने का प्रयास किया। फांसी लगा रहे युवक को देख छोटे भाइयों ने शोर मचा दिया। यह सुन ग्रामीण आ दौड़े और उसे बचा लिया। जिसके बाद कंट्रोल रूम पर पुलिस को सूचना कर दी ।ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर को हिरासत में लेकर थाने चली आयी।

भगवान पुर गांव के रहने वाले रघुवीर के तीन बेटे है।

रविवार को पत्नी माधुरी अपने मायके गयी हुई थी। तीनों बेटे व पति घर मे ही थे। रविवार शाम को बड़ा बेटा रवि 15 और पिता से कहासुनी हो गयी जिसके बाद पिता घर से खेत की ओर चला गया इसी दौरान बेटा रवि साड़ी से घर के कमरे में हुक से कुर्सी रखकर फांसी लगाने लगा। यह देख दोनों छोटे बेटे शोर मचा दिए आसपास के लोग दौड़ पड़े और फांसी लगा रहे रवि को बचाया जिसके बाद 100 नंबर पर पुलिस को सूचना देने के साथ साथ मां को भी सूचना कर दी। पहुंची पुलिस ने रवि को लेकर थाने चली आयी।

फांसी लगा रहे बड़े बेटे रवि ने बताया कि उसके पिता रघुवीर शराब के लती है जिसके चलते वह पुस्तैनी जमीन भी बेंच चुके और घर मे सबसे मारपीट करते रहते है। शराब पीने के लिए मना किया तो वह हमसे झगड़ा करने लगे जिससे परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:crime