ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकाकोरी दीप अस्पताल के बाहर से खड़ी बोलेरों चोरी करने वाला चोर पीड़ित से मांगी 40 हजार रुपए की फुदौती

काकोरी दीप अस्पताल के बाहर से खड़ी बोलेरों चोरी करने वाला चोर पीड़ित से मांगी 40 हजार रुपए की फुदौती

lko

काकोरी दीप अस्पताल के बाहर से खड़ी बोलेरों चोरी करने वाला चोर पीड़ित से मांगी 40 हजार रुपए की फुदौती
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 16 Jul 2018 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

- दुबग्गा मछली मण्डी स्थित निजी अस्पताल की पार्किंग से हुई थी गाड़ी

- वाहन बरामद करने के नाम पर युवक पुलिस को छकाता रहा

काकोरी। हिन्दुस्तान संवाद

दुबग्गा मछली मण्डी स्थित एक निजी अस्पताल की पार्किंग से चोरी हुई एसयूवी बरामद कराने के नाम पर एक युवक ने पीड़ित से 40 हजार रुपये की मांग की। पीड़ित ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। युवक पुलिस को भी छकाता रहा। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

हरदोई के कासिमपुर सर्वे गांव निवासी किसान शरीफ अहमद के मुताबिक 19 जून को वह भाई का इलाज कराने के लिए अपनी एसयूवी से दुबग्गा मछली मण्डी स्थित एक निजी अस्पताल आए थे। इसी बीच अस्पताल के अंदर पार्किंग से उनकी गाड़ी चोरी हो गई। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली।

सीसी फुटेज दिखाई दिए कार सवार चोर

शरीफ के मुताबिक पुलिस ने सीसी फुटेज खंगाले तो उसमें दिखाई दिया कि कार सवार तीन लोग आए और उनकी एसयूवी चोरी करके भाग गए। इसके बाद 24 जून को उनके पास तकरोही के अम्बेडकर नगर निवासी आकाश नामक एक युवक का फोन आया। उसने उनकी गाड़ी बरामद कराने के नाम पर 40 हजार रुपये की मांग रख दी। इस पर पुलिस ने आकाश को पकड़कर पूछताछ की।

पुलिस को छकाता रहा

आकाश ने पुलिस को बताया कि जिन लोगों ने गाड़ी चोरी की है। उन्हें जानता है। गाड़ी बरामद हो जाएगी। आकाश पुलिस को काफी देर तक छकाता रहा। इसके बाद उसने पांच दिन के अन्दर गाड़ी बरामद करने का आश्वासन दिया है। फिलहाल पुलिस आकाश पर निगाह रखे हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें