अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मलिहाबाद में दो गावों के चार घरों में लाखों की चोरी

- महमूदनगर गांव और नेजाभारी की घटना

मलिहाबाद। हिन्दुस्तान संवाद

मलिहाबाद में बेखौफ चोरो ने मंगलवार रात पूर्व प्रधान समेत चार मकानों से लाखों की चोरी की। इस घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली है और चोरों का सुराग लगा रही है।

मलिहाबाद के महमूदनगर गांव में पूर्व प्रधान रामआसरे के घर में चोर छत के रास्ते से दाखिल हुए। चोरों ने कमरे में रखी करीब 25 हजार रुपये की नगदी और दो लाख के जेवरों पर हाथ साफ किया। सुबह सामान बिखरा देखकर रामआसरे को घटना पता चली। वहीं चोरों ने गांव में रहने वाले इलियास के घर से कीमती जरदोजी साड़ियां और तीन हजार छह सौ रुपये चोरी किए। चोरों ने पड़ोसी गांव ने जाभारी में रहने वाले रेलवे कर्मचारी बसंतलाल के घर से पांच हजार रुपये और करीब 80 हजार के सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। वहीं, पड़ोसी विमला देवी मंगलवार को अपने रिश्तेदार के घर लखनऊ गई हुई थी। इसी बीच चोरों ने पांच हजार रुपये और 50 हजार के जेवर चोरी कर लिए। पड़ोसी ने विमला को चोरी की जानकारी दी।

पुलिस गश्त के बावजूद गांव कैसे पहुंचे चोर

चोरी की घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना है डकैती के बाद से पुलिस लगातार आस-पास के गांवों में गश्त करने का दावा कर रही है। इसके बावजूद चोर कैसे गांव में दाखिल हो गए। वहीं इंस्पेक्टर मलिहाबाद रितेंद्र सिंह का कहना है सिर्फ पूर्व प्रधान के घर चोरी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:crime