DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा के खिलाफ बन रहा है देशभर में माहौल : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि हम लोग इस गठबंधन को और विस्तार देंगे और मजबूती प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली से लेकर के कोलकाता तक और पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ हर जगह लोग खड़े हैं। उनके खिलाफ माहौल बन रहा है। 

अखिलेश यादव ने सोमवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से कहा कि आज हर वर्ग के लोग भारतीय जनता पार्टी को हटाना चाहते हैं। यूपी में गठबंधन हुआ है। इसकी खुशी पूरे देश में है। भाजपा सरकार ने जनता को धोखा दिया है। बीजेपी की सरकार ने अहमदाबाद से लेकर के मुंबई तक बुलेट ट्रेन दे दी। हमने कहा था कि बुलेट ट्रेन दिल्ली से चले और लखनऊ आए। लखनऊ से पटना जाए। पटना से रांची जाए लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इसी वजह से इस इलाके की जनता काफी नाराज है।
 नाक वह रगड़े जिसकी सरकार जा रही है :
अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिये बिना उनके बयान पर नाखुशी जाहिर की। कहा कि हम क्यों नाक रगड़ें, जिसकी सरकार जा रही है वह नाक रगड़े। श्री यादव ने कहा कि हमारे सीएम बोलते हैं, ठोक दो तो पुलिस समझ नहीं पाती है, जिसे पाती है, उसे ही ठोक देती है। जनता पुलिस को ठोक देती है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा के नेताओं की भाषा चाहे जैसे भी हो लेकिन समाजवादी लोग अपनी भाषा नहीं बदलेंगे। अभी आने वाले दो-ढाई महीनों में मुख्यमंत्री और भाजपा के लोग ना जाने कैसी-कैसी भाषा का प्रयोग करेंगे। 

मोक्ष के लिए दिया जा रहा है बुलावा :
अखिलेश ने कहा कि कुंभ मेले में लोग मोक्ष प्राप्त करने के लिए खुद ही आते हैं, लेकिन बीजेपी के लोग पता नहीं कैसे हैं। पूरी सरकार लोगों को मोक्ष प्राप्त करने के लिए बुलाने में जुटी हुई है, निमंत्रण देकर बुलाया जा रहा है कि आइए मोक्ष प्राप्त कीजिए। जबकि कुंभ में लोग स्वत: ही मोक्ष प्राप्ति के लिए आते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:creating a battle against BJP all over the country: Akhilesh Yadav