ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊCorona : कायस्थ महासभा ने उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपा एक लाख का चेक

Corona : कायस्थ महासभा ने उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपा एक लाख का चेक

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओपी श्रीवास्तव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमण्डल ने पुलिस कमिशनर सुजीत पाण्डेय से उनके कार्यालय में मुलाकात की। कोरोना के खिलाफ जंग में अहम भूमिका...

Corona : कायस्थ महासभा ने उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपा एक लाख का चेक
वरिष्ठ संवाददाता,लखनऊMon, 18 May 2020 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओपी श्रीवास्तव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमण्डल ने पुलिस कमिशनर सुजीत पाण्डेय से उनके कार्यालय में मुलाकात की। कोरोना के खिलाफ जंग में अहम भूमिका निभाने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस को उत्साहवर्द्धन के लिये एक लाख रुपये का चेक पुलिस कमिशनर को प्रदान किया। इस दौरान महासभा के उत्तर प्रदेश पूर्वी के प्रदेश अध्यक्ष हृदय नारायण श्रीवास्तव, प्रदेश महामंत्री शेखर कुमार आदि उपस्थित रहे।

ओपी श्रीवास्तव ने कहा कि अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उत्तर प्रदेश पुलिस का सल्यूट करती है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने में उत्तर प्रदेश पुलिस पूरी तरह से जुटी हुई है। धूप, छांव, आंधी, तूफान और बरसात में भी ड्यूटी को ईमानदारी के साथ निभा रहे हैं। पुलिसकर्मी भूखों को खाना खिला रहे हैं और मास्क बनाने से लेकर जरूरतमंदों की मदद भी कर रहे हैं। कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी हैं जो ड्यूटी के बाद जरूरमंदों को मास्क बांट रहे हैं उनको राशन आदि की मदद कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस की कोरोना के खिलाफ जंग में अहम भूमिका ने 'लखनऊ मित्र पुलिस' का आम लोगों में विश्वास बहुत बढ़़ा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें