अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाईटेक पुलिसिंग को लेकर लखनऊ-फैजाबाद हाइवे पर होगा निर्माण

मार्डन पुलिस स्टेशन, मार्डन पुलिस स्कूल, पुलिस कॉलोनी, चौकी और हाइटेक सदर मालखाना..। जी हां, जल्द ही जिले को यह सौगात मिलने जा रही है। इन सभी को शहर के पास हाइवे के किनारे स्थापित किया जाएगा। पुलिस विभाग ने इसके लिए राजस्व विभाग को पत्र भेजकर जमीनें उपलब्ध कराने का अनुरोध किया था। जिस पर राजस्व विभाग ने हाइवे किनारे पांच जगहों पर कई बीघे जमीन उपलब्ध होने की सूचना पुलिस विभाग को दी। इसे लेकर मंगलवार को एडीशनल एसपी दिगंबर कुशवाहा व सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह ने जमीनों की लोकेशन का जायजा लिया। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही जमीनों का चयन करके प्रस्ताव शासन को भेज दिया जाएगा। 
कई जगहों पर उपलब्ध कराई गई है जमीन : 
जिले में मार्डन थाना, मार्डन पुलिस स्कूल, मार्डन पुलिस चौकी, मार्डन पुलिस कालोनी के साथ बड़े स्तर पर सदर मालखाना बनाने की कवायद काफी दिनों से चल रही थी। मार्डन थाना ऐसा होगा जिसमें महिला थाने वाली सभी कार्रवाई होगी। गत दिनों में इसे लेकर पुलिस विभाग के अधिकारियों ने एसडीएम सदर से इसके लिए जमीन उपलब्ध कराने को पत्र लिखा था। 
बीते कुछ महीनों से राजस्व विभाग ने शहर के आसपास जमीनें तलाशनी शुरू की थी। आखिरकार शहर के बाहर से गुजरे लखनऊ-फैजाबाद हाइवे पर असेनी गांव से बड़ेल तक पांच जगहों पर कई बीघे जमीन की तलाश पूरी हुई। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Construction of hightech policing