DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

20 दिसम्बर से शुरू होगा फोरलेन सड़क का निर्माण कार्य

जिलाधिकारी जेबी सिंह ने निर्माणाधीन जरवल-गोण्डा फोरलेन सड़क के निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों व कम्पनी के ठेकेदार की एक आपात बैठक कैम्प कार्यालय पर बुलाकर निर्माण कार्य की समीक्षा की और डेडलाइन देते हुए तत्काल कार्य शुरू कराने के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने शहर के अन्दर तीन किलोमीटर तक बनने वाली सीसी रोड का निर्माण बीस दिसम्बर से हर हाल में शुरू कराने के सख्त निर्देश दिए हैं। इसके अलावा लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि सड़क के किनारे से पोल शिफ्टिंग का काम तत्काल युद्धस्तर पर प्रारम्भ करा दें। 
अम्बेडकर चैराहे तक निर्मित हो चुकी रोड के किनारे स्ट्रीट लाइट व पक्के डिवाइडर का निर्माण कार्य भी तत्काल शुरू कराएं। जिलाधिकारी ने नगर क्षेत्र में बनने वाली तीन किलोमीटर सड़क के निर्माण का कार्य पूरा कराने के लिए कार्यदायी संस्था को दो माह का समय दिया है। जिलाधिकारी ने निर्देश दिए हैं कि फोरलेन सड़क के निर्माण कार्य में तत्काल तेजी लाएं व दी गई समय सीमा के भीतर सड़क का निर्माण कार्य पूरा कराएं। इसके अलावा मानक और गुणवत्ता में किसी भी प्रकार का समझौता न किए जाने की भी नसीहत दी है।
बैठक के दौरान अधीक्षण अभियन्ता लोक निर्माण विभाग, अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग तथा सड़क निर्माण करने वाली कम्पनी एचडीपीएल के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Construction of Forelane road starting from 20th December