ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअत्‍याधुनिक AK-203 राइफल का अमेठी में निर्माण शुरू होगा : रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण 

अत्‍याधुनिक AK-203 राइफल का अमेठी में निर्माण शुरू होगा : रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेठी पहुंच चुके हैं। यहां प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। गौरीगंज के कौहार में आयोजित जनसभा में मोदी के साथ रक्षा मंत्री, केंद्रीय कपड़ा मंत्री...

अत्‍याधुनिक AK-203 राइफल का अमेठी में निर्माण शुरू होगा : रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण 
लाइव हिन्दुस्तान ,लखनऊ। Sun, 03 Mar 2019 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेठी पहुंच चुके हैं। यहां प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। गौरीगंज के कौहार में आयोजित जनसभा में मोदी के साथ रक्षा मंत्री, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी व व कई अन्य मंत्री भी मौजूद हैं।

सबसे पहले स्मृति ईरानी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी जी की विजय के बाद भाजपा के कार्यकर्ता लखनऊ के चक्‍कर काटते रहे, लेकिन तब की प्रदेश की सरकार से हम कहते रहे कि राजनीति मंशा के साथ नहीं सामाजिक सश‍क्‍तीकरण की दृष्टि से ही पीपरी के निवासियों पर दया करें।  उन्होंने कहा कि हम हारे, लेकिन तब भी भाजपा के कार्यकर्ता उस गांव में पहुंचे और वचन दिया जब मोदी जी पीएम बनेंगे तो हम लोकतंत्र में आपके विश्‍वास को पुन: प्रतिष्ठिापित करेंगे।

इसके बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के कहा कि  पीएम मोदी जी के प्रयास से दुनिया भर में प्रख्‍यात क्‍लाश्निकोव की अत्‍याधुनिक AK-203 राइफल का अमेठी में निर्माण शुरू होगा। 
 रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने अपने भाषण में कहा कि इतने लंबे समय तक केंद्र में कांग्रेस के रहने के बावजूद अमेठी विकास में पिछड़ा हुआ था, लेकिन अब यहां अत्याधुनिक राइफल बनेंगी। अमेठी में विकास होगा और यहां के युवाओं को रोजगार मिलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें