DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रायबरेली : खड़खड़े पर सवार होकर प्रदर्शन करने आए कांग्रेसी

पेट्रोल-डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ बाजार बंद का यहां मिलाजुला असर रहा। कस्बा में भी बंदी का यही आलम था कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बाजारों में घूम-घूम कर प्रदर्शन किया और केंद्र राज्य सरकार विरोधी नारे लगाए। 
कांग्रेस के कुछ प्रदर्शनकारी खड़खड़े पर सवार होकर आए थे एक खड़खड़े पर मोटरसाइकिल भी रखी हुई थी।  पुतला फूंकने को लेकर पुलिस और कांग्रेसियों में धक्का-मुक्की भी हुई। उपद्रव की आशंका में शहर के मुख्य स्थानों पर काफी फोर्स तैनात किया गया था अधिकारी हर स्थिति पर निगाह रखे हुए थे।
दोपहर बाद सारी स्थिति सामान्य हो गई
लालगंज। महंगाई के विरोध में कांग्रेस द्वारा आयोजित भारत बंद का लालगंज में मिलाजुला असर दिखा। कांग्रेस नेता महेश शर्मा, दीपेन्द्र गुप्ता आदि लालगंज बाजार में जुलूस की शक्ल में भ्रमण करते हुए महंगाई के विरोध में लोगों से दुकानें बंद करने का आह्वान करते रहे हैं। लालगंज के व्यापारी नेताओं के सामने शटर गिरा देते दिखे उसके बाद इन नेताओ के जाने के तुरंत बाद व्यापारी अपनी प्रतिष्ठानों को खोलकर बैठ जाते भी दिखाई दिये हैं। ज्यादातर दुकानें बंद खुली रही हैं। मुख्य मार्गों पर नेताओं ने प्रतिष्ठानों को बंद कराते रहे हैं। मुख्य मार्ग पर दुकानों का बंदी कांग्रेस कार्यक्रम मिला जुला असर रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congressman who came riding on the Horse carriage