ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा-दीपक

कांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा-दीपक

प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि नगर निकाय चुनाव में ईवीएम से हुए नगर निगम के चुनाव भाजपा 16 महापौर के पद में से 14 पर चुनाव जीती और 2 हारी है जबकि बैलेट पेपर से हुए निर्वाचन में अधिकांश सीटों पर...

कांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा-दीपक
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 02 Dec 2017 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

विशेष संवाददाता - राज्य मुख्यालय

प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि नगर निकाय चुनाव में ईवीएम से हुए नगर निगम के चुनाव भाजपा 16 महापौर के पद में से 14 पर चुनाव जीती और 2 हारी है जबकि बैलेट पेपर से हुए निर्वाचन में अधिकांश सीटों पर भाजपा हारी है।

पार्टी के विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने शनिवार को एक बयान जारी कहा कि चुनाव नतीजे खुद ब खुद बयां कर रहे हैं कि नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का जनाधार खिसका है और कांग्रेस का वोट प्रतिशत पहले की अपेक्षा काफी बढ़ा है। आम जनता में भाजपा अपनी लोकप्रियता खोती जा रही है। सच्चाई तो यह है कि जनहित के मुद्दों से आम जनता का ध्यान हटाने के लिए भाजपा हो हल्ला मचा रही है।

श्री सिंह ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 80 सीटों में 73 सीटें और विधानसभा चुनाव में 403 में 325 सीटें जीतने वाली भारतीय जनता पार्टी नगर निगम, नगर पालिका परिषद चेयरमैन, नगर पंचायत चेयरमैन में कुल 652 सीटों में मात्र 184 जीत सकी है, जो जीत का मात्र 27 प्रतिशत है जो पासिंग मार्क 33 प्रतिशत से भी कम है, फिर यह हो हल्ला क्यों?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें