DA Image
10 फरवरी, 2021|11:55|IST

अगली स्टोरी

रायबरेली में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी पलटी, जानिए हादसे की वजह

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में मंगलवार सुबह हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मोदी स्कूल के पास  कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। जानकारी के मुताबिक कुछ दबंग उन पर हमला करना चाह रहे थे। 

रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ मंगलवार को अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होना है। इसके लिए लखनऊ से जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी और सदर विधायक अदिति सिंह अपनी-अपनी गाड़ी से आ रहे थे। ऐसा बताया जा रहा है कि बछरावा टोल के पास राकेश अवस्थी की गाड़ी  दबंगों ने रोक ली और हमला बोल दिया। इस दौरान विधायक अदिति सिंह की गाड़ी का भी पीछा किया गया। तेज रफ्तार होने के चलते सदर विधायक की गाड़ी हरचंदपुर क्षेत्र के मोदी स्कूल के पास पलट गई। सदर विधायक को चोट आई। उन्हें जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया है। इस घटना से जिले भर में तनाव का माहौल बना हुआ है।

 
 
क्या है मामला 
जिला पंचायत सदस्यों ने जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के खिलाफ लोकसभा चुनावों के दौरान ही अविश्वास प्रस्ताव पेश किया था। जिलाधिकारी द्वारा अविश्वास प्रस्ताव को गंभीरता से ना लेने पर सदस्यों ने हाईकोर्ट की शरण ली थी। हाईकोर्ट ने सीजेएम की निगरानी में मतदान कराने का निर्देश दिया था। इसी क्रम में जिलाधिकारी ने 14 मई को अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के लिए डेट तय की।

 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Congress MLA Aditi Singh accident in Rae Bareli Know the cause