DA Image
23 फरवरी, 2020|10:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दाह संस्कार में शामिल होने आ रही पिकअप पलटी, चार महिलाओं की हालत गंभीर

cremation  included  four

बहराइच मार्ग स्थित मल्लापुर गांव के निकट दाह संस्कार में शामिल होने आ रही पिकअप गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चार महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है। 
इटियाथोक थाना क्षेत्र के वनजरिया गांव के निवासी  राजकरन पुत्र जोगी, राम करन पुत्र जोगी, गीता देवी पत्नी राम करन,ननके पुत्र महाबली, सुंदरपता पत्नी राम रंगीले निवासी चित्ताताड़ी छांगुरा देवी पत्नी दिलीप कुमार, कुसमा पत्नी रितिकराम गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल अवस्था राज करन ने बताया कि उनके रिश्तेदार हरिशंकर निवास खिरौरा मोहन के यहां किसी की मृत्यु हो गई थी। उन्हीं के दाह संस्कार में शामिल होने के लिए आ रहे थे। 
मल्लापुर के पास पिकअप गाड़ी के सामने अचानक एक मवेशी आ गया, जिसको बचाने के चक्कर में पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए 108 के एम्बुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। पिकअप गाड़ी में एक दर्जन लोग सवार थे। जिनमें छह लोगों को मामूली चोट आई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:condition of four women in critical condition