ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरायबरेली : 33 झोलाछाप डॉक्टरों पर FIR दर्ज करने को CMO ने SP को सौंपी सूची, क्लीनिक भी होंगे सील

रायबरेली : 33 झोलाछाप डॉक्टरों पर FIR दर्ज करने को CMO ने SP को सौंपी सूची, क्लीनिक भी होंगे सील

जिले में शासन की मंशा पर चलाए गए अभियान में पकड़ में आए 33 झोलाछाप डॉक्टरों पर एफआईआर और क्लीनिकों को सील करने के आदेश दिए गए हैं। मामले में सीएमओ ने इन झोलाछाप डॉक्टरों की पूरी सूची एसपी को सौंप दी...

रायबरेली : 33 झोलाछाप डॉक्टरों पर FIR दर्ज करने को CMO ने SP को सौंपी सूची, क्लीनिक भी होंगे सील
हिन्दुस्तान संवाद,रायबरेलीThu, 24 Aug 2017 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में शासन की मंशा पर चलाए गए अभियान में पकड़ में आए 33 झोलाछाप डॉक्टरों पर एफआईआर और क्लीनिकों को सील करने के आदेश दिए गए हैं। मामले में सीएमओ ने इन झोलाछाप डॉक्टरों की पूरी सूची एसपी को सौंप दी है। संबंधित थानों में एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही क्लीनिकों को सील करने का अनुरोध किया गया है। केस के आदेश के बाद सेटिंग-गेटिंग में लगे झोलाछाप डॉक्टरों में हड़कंप मच गया है।
एसीएमओ डॉ. एसके चक और डॉ. रजत कुमार चौरसिया की टीमों ने अलग-अलग क्षेत्रों में छापेमारी करके झोलाछाप डॉक्टरों को पकड़ा था। सभी झोलाछाप डॉक्टरों को क्लीनिकों के संबंध में अभिलेख उपलब्ध कराने के आदेश दिए गए थे, लेकिन 33 झोलाछाप डॉक्टरों ने आज तक अभिलेख उपलब्ध नहीं कराए। शासनादेश के अनुसार सीएमओ ने सभी 33 झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ एफआईआर और क्लीनिक को सील करने के लिए एसपी को सूची उपलब्ध करा दी है। 
 सीएमओ ने एसपी से एफआईआर की छायाप्रति भी उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है। एफआईआर के आदेश के बाद झोलाछाप डॉक्टरों में हड़कंप मच गया है। 

एसपी को लिखा पत्र 
छापेमारी में पकड़ में आए 33 झोलाछाप डॉक्टरों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही उनकी क्लीनिकों को सील कराने के लिए एसपी को पत्र लिखा गया है। एसपी के स्तर से ही संबंधित झोलाछाप डॉक्टरों पर केस होगा। अभियान को लगातार जारी रखा जाएगा, जो भी झोलाछाप मिलेंगे उनके खिलाफ एफआईआर के लिए सूची एसपी को भेजी जाएगी।
-डॉ. डीके सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें