DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम योगी ने कहा, अखिलेश के जाने से प्रयागराज में खराब होता माहौल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी अपनी अराजक गतिविधियों से बाज नहीं आ रही है। उसे अराजकता से बाज आना चाहिए। मुख्यमंत्री ने यह बात पूर्व सीएम अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोके जाने के मामले में बीजेपी कार्यकर्ता के इरादत नगर आवास पर मंगलवार को कही।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी ने आज से मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान शुरू किया है। पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने घर पर झंडा लगाकर इस अभियान की शुरुआत की। यह अभियान 12 से 22 फरवरी तक चलेगा। 18 से 22 तक बूथ स्तर पर कार्यक्रम होगा। उन्होंने कहा कि इसके जरिए सरकार की नीतियों, योजनाओं तथा जनकल्याणकारी कामों को जनता के बीच पहुंचाया जाएगा। सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी योजनाओं को निचले तबके के लोगों तक पहुंचाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि यह आयोजन सफल होगा।

समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व सीएम अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर प्रयागराज जाने से रोके जाने के मामले में सीएम ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी अराजक गतिविधियों से बाज नहीं आ रही है। उसे अराजकता से बाज आना चाहिए। उन्होंने कहा प्रयागराज में कुंभ चल रहा है। 10 दिन पहले अखिलेश यादव खुद प्रयागराज गए थे। वहां स्नान, दर्शन करके आए थे। अखिलेश यादव के वहां जाने से छात्रों में आपस में वैमनस्यता बढ़ती। हिंसक कांड हो सकते हैं। इसीलिए प्रशासन ने आगाह किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM Yogi said on Akhilesh Yadav Prayagraj departure