ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीएम बोले, सभी को मिले अधिकार, संग भोज कर भावुक हुए जनजाति ग्रामीण

सीएम बोले, सभी को मिले अधिकार, संग भोज कर भावुक हुए जनजाति ग्रामीण

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने समरसता भोज कार्यक्रम में भी भाग लिया। सीएम आदित्य नाथ बोले कि ऐसा नहीं है कि मैं मुख्यमंत्री बनने के बाद समरसता भोज में शामिल हो रहा हूं। इससे पहले मुझे तीन बार ऐसे...

सीएम बोले, सभी को मिले अधिकार, संग भोज कर भावुक हुए जनजाति ग्रामीण
हिन्दुस्तान टीम,बलरामपुरSun, 28 May 2017 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने समरसता भोज कार्यक्रम में भी भाग लिया। सीएम आदित्य नाथ बोले कि ऐसा नहीं है कि मैं मुख्यमंत्री बनने के बाद समरसता भोज में शामिल हो रहा हूं। इससे पहले मुझे तीन बार ऐसे आयोजन में भाग लेने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि सभी वर्ग के लोगों को समान अधिकार मिलने चाहिए। उनके साथ भोजन करने वाले थारू जनजाति के लोग इस मौके पर काफी भावुक दिखे। 

सीएम ने निभाया वादा
भोज में शामिल कालूराम चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपना वादा निभाया है। वह पहले भी कई बार यहां आते रहे हैं और उन्होंने हमारे साथ भोजन भी किया है। एक बार पुन: हमारे साथ भोजन करके योगी जी ने साबित कर दिया है कि सूबे के मुख्यमंत्री होने के बाद भी उनमें कोई बदलाव नहीं आया है। हमें उम्मीद है कि योगी जी के सीएम रहते हमारे अच्छे दिन जरूर आएंगे। जनजाति ग्रामीण पारसनाथ थारू, तेज बहादुर, चैतराम, रामचरन प्रसाद, मनोहरलाल आदि ने भी सीएम की भूरि-भूरि प्रशंसा की।

ये भी रहे मौजूद
इस मौके पर सीएम के साथ गैसड़ी के विधायक शैलेश कुमार सिंह शैलू, बलरामपुर विधायक पल्टूराम व भाजपा के कई पदाधिकारियों ने भी जनजाति के लोगों के साथ भोजन किया। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें