class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्यमंत्री नवनिर्वाचित मेयर व अध्यक्षों से 13 को मिलेंगे

प्रमुख संवाददाता- राज्य मुख्यालय

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी के नवनिर्वाचित मेयर व अध्यक्षों से 13 दिसंबर को लखनऊ में मुलाकात करेंगे। इसके लिए इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यशाला आयोजित की गई है। मुख्यमंत्री इसमें उन्हें निकायों की रीति-नीति व परंपरा के बारे में जानकारी देंगे। इसके पहले निकायों में 12 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा।

प्रमुख सचिव नगर विकास मनोज कुमार सिंह ने गुरुवार को विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर 13 दिसंबर को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यशाला की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि नवनिर्वाचित मेयर व अध्यक्षों को कार्यशाला में आने की सूचना समय से दे दी जाए। कार्यशाला में आने वाले नविनिर्वाचितों मेयर व अध्यक्षों को नियम व अधिनियम संबंधी जानकारियां दी जाएं।

नगर विकास विभाग निकायों के गठन की अधिसूचना जारी करने के साथ ही निकायों में 12 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह आयोजित करने संबंधी आदेश जारी करेगा। इसके साथ ही प्रत्येक निकायों को 13 दिसंबर को आयोजित कार्यशाला के संबंध में बुलावा पत्र भेजा जाएगा। नगर विकास विभाग ने नवनिर्वाचितों के लिए कार्यशाला आयोजित कर उन्हें नियम व अधिनियम की जानकारी देने परंपरा शुरू की है, जिससे उन्हें सदन व कार्यकारिणी की बैठक में किसी तरह की कोई परेशानी न हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:cm will meet mayors
जेलों में तलाशी के लिए लगेंगे डीप सर्च मेटल डिटेक्टरएपीसेन गर्ल्स कॉलेज में एसएसपी ने छात्राओं को दी कानून की जानकारी