CM to visit Lucknow to give invitation to Yogi UP Chief Minister will talk on the issue of security in Gujarat - योगी को न्योता देने आज लखनऊ आएंगे गुजरात के सीएम, यूपी के लोगों की गुजरात में सुरक्षा के मुद्दे पर भी होगी बातचीत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

योगी को न्योता देने आज लखनऊ आएंगे गुजरात के सीएम, यूपी के लोगों की गुजरात में सुरक्षा के मुद्दे पर भी होगी बातचीत 

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी रविवार देर शाम लखनऊ आ रहे हैं। उनके साथ 14 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी होगा। श्री रूपानी सोमवार यानी 15 अक्तूबर को सबेरे दस बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग पर होने वाली इस मुलाकात में श्री रूपानी 31 अक्तूबर को 'स्टेच्यू आफ यूनिटी' यानी सरदार बल्लभभाई पटेल के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गुजरात आने का न्योता देंगे। यह विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा होगी। 19 हजार वर्ग मीटर क्षेत्र में इसका निर्माण किया गया है। 
दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच यूपी के लोगों की गुजरात में सुरक्षा के मुख्य मुद्दे पर बातचीत भी होगी। इस संबंध में यूपी के मुख्यमंत्री ने गुजरात के सीएम से फोन पर पहले भी बात की है। वे यूपी के लोगों की गुजरात में सुरक्षा को लेकर खासे चिंतित हैं। यह बात दीगर है कि रूपानी ने यूपी के लोगों की सुरक्षा के प्रति श्री योगी को खासा भरोसा दिलाया है। 
मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद सबेरे 11 बजे से लेकर 12.30 बजे तक उनका सार्वजनिक कार्यक्रम है। 12.30 बजे से लेकर दो बजे तक का समय भोजन आदि के लिए आरक्षित रहेगा। दोपहर दो बजे से तीन बजे के बीच वे पत्रकारों से बातचीत करेंगे। तीन बजे से शाम साढ़े चार बजे तक रूपानी गुजराती समाज के लोगों के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद तत्काल गुजरात लौट जाएंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM to visit Lucknow to give invitation to Yogi UP Chief Minister will talk on the issue of security in Gujarat