DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम ने शक्तिपीठ में की पूजा, आरती में शामिल हुए

 cm  worship  included

सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार की शाम शक्तिपीठ देवी पाटन मंदिर तुलसीपुर पहुंचे। चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध होने के कारण योगी सीधे हेलीपैड से मंदिर पहुंचे। जहां पर उन्होंने पाटेश्वरी देवी की पूजा अर्चना की। इस दौरान स्थानीय जन प्रतिनिधियों समेत कई अधिकारियों से भी सीएम ने मुलाकात की। 
हेलीपैड पर पहुंचे सीएम योगी का श्रावस्ती सांसद दद्दन मिश्र, सदर विधायक पल्टूराम व शक्तिपीठ देवी पाटन मंदिर के महंत मिथलेश नाथ योगी समेत तमाम लोगों से स्वागत किया। मंदिर पहुंचे योगी ने विधि विधान पूर्वक पाटेश्वरी देवी का पूजन किया। वहां हो रही आरती में शामिल हुए। साथ ही सीएम ने मंदिर की व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा शक्तिपीठ पर पहली बार लगे राजकीय मेले का भी अवलोकन किया। मंदिर व जिला प्रशासन से उन्होंने मेलार्थियों को मिल रही सुविधाओं के बारे में भी जानकारी ली। 
सीएम ने कहा कि मेले में आने वाले लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। मेला परिसर में स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया जाए। बताते चलें कि सीएम योगी शक्तिपीठ पर रात्रि विश्राम भी करेंगे। इस दौरान उनके साथ तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ल, उतरौला विधायक राम प्रताप वर्मा, देवी पाटन मंडल के मण्डलायुक्त, डीआईजी, डीएम कृष्णा करुणेश, एसपी अनुराग आर्य सहित कई उच्चाधिकारी व सुरक्षा कर्मी मौजूद थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:cm in shaktipeeth