ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊभाजपा विधायक को क्लीन चिट, ठेकेदार ने की थी खुदकुशी

भाजपा विधायक को क्लीन चिट, ठेकेदार ने की थी खुदकुशी

ग्राम प्रधान के ठेकेदार पुत्र अजय प्रताप सिंह उर्फ सोनू की संदिग्ध हालात में हुई मौत का बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक ठेकेदार सोनू की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उन्होंने खुद को...

भाजपा विधायक को क्लीन चिट, ठेकेदार ने की थी खुदकुशी
वरिष्ठ संवाददाता,अयोध्या (फैजाबाद)।Wed, 09 Jan 2019 04:26 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम प्रधान के ठेकेदार पुत्र अजय प्रताप सिंह उर्फ सोनू की संदिग्ध हालात में हुई मौत का बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक ठेकेदार सोनू की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उन्होंने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की थी। इस मामले में गोसाईगंज के भाजपा विधायक इंद्र प्रताप तिवारी खब्बू को भी क्लीन चिट मिल गई। पुलिस ने विधायक के खिलाफ हत्या कराने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था। इतना ही नहीं पुलिस के इस खुलासे से 'हिंदुस्तान' की खबर पर भी मुहर लग गई। 'हिंदुस्तान' ने पहले ही यह खुलासा कर दिया था कि ठेकेदार की हत्या नहीं हुई बल्कि उन्होंने खुदकुशी की थी।
एसपी सिटी अनिल सिंह सिसौदिया ने बुधवार को संवाददाताओं से बातचीत के दौरान बताया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि प्रधान पुत्र ठेकेदार ने खुद को गोली मारी थी। हाथ में लगे बारूद व पिस्टल की नली में लगी बारूद एक ही है। उन्होंने बताया कि महिला मित्र से बात करने के दौरान ठेकेदार ने कमरा बंद कर खुद को गोली मारी थी। एसपी सिटी ने बताया कि इस मामले में भाजपा विधायक खब्बू तिवारी को नामजद किया गया था। अब विधायक के खिलाफ दर्ज मुकदमा स्पंज होगा। उन्होंने बताया कि भाजपा विधायक खब्बू तिवारी बेदाग साबित हुए हैं। 
उल्लेखनीय है कि थाना कैंट के कौशलपुरी कॉलोनी में खुद को प्रधान पुत्र ठेकेदार ने गोली मारी थी, जिस रिवाल्वर से ठेकेदार ने गोली मारी थी वह चोरी की थी। इस प्रकरण में जांच जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें