Child death in road accident in Sitapur - सीतापुर : तेज रफ्तार बोलेरो ने बालक को रौंदा, मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीतापुर : तेज रफ्तार बोलेरो ने बालक को रौंदा, मौत 

चाचा के साथ मेंहदीपुरवा स्थित सर्विस स्टेशन पर जा रहे 13 वर्षीय बालक को तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल बालक ने इलाज मिलने से पहले ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। चाचा की तहरीर पर केस दर्ज हुआ है। वहीं घटना को अंजाम देकर चालक वाहन लेकर मौके से फरार होने में सफल रहा। 

बताते चलें कि क्षेत्र के गांव ऊंचाखेर सरैया निवासी मारून (13) पुत्र रहीस अपने चाचा जाहिद के साथ सोमवार को मेंहदीपुरवा स्थित सर्विस स्टेशन पर जा रहा था। इसी दौरान सरैंया तिराहे पर लहरपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बोलोरो ने मारुन को रौंद दिया, जिससे वह घटनास्थल पर तड़पने लगा। साथ में जा रहे चाचा आननफानन में उसे गोदी में उठाकर इलाज के लिए जा रहे तभी बालक ने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना घर पर पहुंचते ही परिवारीजन रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। परिवारीजनों की सूचना पर पहुंचे एसआई हरद्वारी लाल ने मौका मुआयना किया। पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

वहीं चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। चाचा की तहरीर पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया जा रहा है। इस संबंध में इंस्पेक्टर योगेश शाह का कहना है केस दर्ज किया जा रहा है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Child death in road accident in Sitapur