ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : तेज रफ्तार बोलेरो ने बालक को रौंदा, मौत 

सीतापुर : तेज रफ्तार बोलेरो ने बालक को रौंदा, मौत 

चाचा के साथ मेंहदीपुरवा स्थित सर्विस स्टेशन पर जा रहे 13 वर्षीय बालक को तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल बालक ने इलाज मिलने से पहले ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा...

सीतापुर : तेज रफ्तार बोलेरो ने बालक को रौंदा, मौत 
हिन्दुस्तान संवाद ,अकबरपुर(सीतापुर) । Mon, 28 Jan 2019 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

चाचा के साथ मेंहदीपुरवा स्थित सर्विस स्टेशन पर जा रहे 13 वर्षीय बालक को तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल बालक ने इलाज मिलने से पहले ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। चाचा की तहरीर पर केस दर्ज हुआ है। वहीं घटना को अंजाम देकर चालक वाहन लेकर मौके से फरार होने में सफल रहा। 

बताते चलें कि क्षेत्र के गांव ऊंचाखेर सरैया निवासी मारून (13) पुत्र रहीस अपने चाचा जाहिद के साथ सोमवार को मेंहदीपुरवा स्थित सर्विस स्टेशन पर जा रहा था। इसी दौरान सरैंया तिराहे पर लहरपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बोलोरो ने मारुन को रौंद दिया, जिससे वह घटनास्थल पर तड़पने लगा। साथ में जा रहे चाचा आननफानन में उसे गोदी में उठाकर इलाज के लिए जा रहे तभी बालक ने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना घर पर पहुंचते ही परिवारीजन रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। परिवारीजनों की सूचना पर पहुंचे एसआई हरद्वारी लाल ने मौका मुआयना किया। पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

वहीं चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। चाचा की तहरीर पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया जा रहा है। इस संबंध में इंस्पेक्टर योगेश शाह का कहना है केस दर्ज किया जा रहा है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें