ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकोरोना से हुई युवा पत्रकार की मौत पर सीएम योगी ने जताया शोक 

कोरोना से हुई युवा पत्रकार की मौत पर सीएम योगी ने जताया शोक 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कोरोना वायरस की चपेट में आकर युवा पत्रकार नीलांशु शुक्ला के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया। सीएम योगी ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की...

कोरोना से हुई युवा पत्रकार की मौत पर सीएम योगी ने जताया शोक 
लखनऊ। एजेंसीTue, 01 Sep 2020 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कोरोना वायरस की चपेट में आकर युवा पत्रकार नीलांशु शुक्ला के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया। सीएम योगी ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने भी नीलांशु शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। कई अन्य राजनेताओं और मीडियाकर्मियों ने भी दुख व्यक्त किया है।

नीलांशु शुक्ला(28) की मंगलवार सुबह कानपुर के एक अस्पताल हुई। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। नवंबर में उनकी शादी होने वाली थी। वह लखनऊ में तैनात थे और एक सक्रिय पत्रकार थे। अपने सौम्य व्यवहार के कारण पत्रकारों और राजनेताओं के बीच बहुत लोकप्रिय थे। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि एक महीना पहले उन्हें कोरोना के लक्षण दिखे थे, जिसके बाद उन्हें कानपुर एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उनकी दिन-ब-दिन हालत बिगड़ती गई, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया. उन्हें दो बार प्लाज़्मा थेरेपी भी दी गई थी। सोमवार की रात उन्हें दूसरी बार प्लाज़्मा थेरेपी दी गई थी. लेकिन मंगलवार की सुबह उनका निधन हो गया। हाल ही में उनकी इंगेजमेंट हुई थी और नवम्बर में शादी होने वाली थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें