DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छत्तीसगढ़ में चुनावी सभाएं कल से

भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार के लिए 10 नवंबर से निकलेंगे। पहले वह छत्तीसगढ़ जाएंगे। वह शनिवार व रविवार को छत्तीसगढ़ के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं करेंगे। वह दोनों दिन रात्रि में लखनऊ वापस भी आ जाएंगे। छत्तीसगढ़ में  विधानसभा चुनाव इसी महीने है। 
मुख्यमंत्री शनिवार को सुबह 8.30 बजे अमौसी एयरपोर्ट से विशेष विमान से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वह प्राइवेट हेलीकॉप्टर से लोरमी (जिला मुंगेली), साजा (जिला बेमेतरा) और कवर्धा (जिला कबीरधाम) विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम को वह रायपुर वापस लौटकर विशेष विमान से ही लखनऊ आएंगे। दूसरे दिन रविवार को वह सुबह 9 बजे अमौसी एयरपोर्ट से विशेष विमान से रायपुर जाएंगे। रायपुर से वह हेलीकॉप्टर से वैशालीनगर (जिला भिलाई), दुर्ग शहर, कुर्सीपार भिलाई (जिला भिलाई) व रिसली दुर्ग रूरल (जिला दुर्ग) में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम को 7.20 बजे वह अमौसी एयरपोर्ट वापस आ जाएंगे। 
मुख्यमंत्री इससे पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के नामांकन के दिन राजनंदगांव गए थे, जहां उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया था। राजनंदगांव मुख्यमंत्री रमन सिंह का विधानसभा क्षेत्र है। इस तरह छत्तीसगढ़ में उनके चुनाव प्रचार का यह दूसरा चरण है। भाजपा जल्द मध्यप्रदेश व राजस्थान के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ का चुनावी जनसभाओं का कार्यक्रम  तय करेगी।  
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chief Minister Yogi Adityanath will take Election meetings in Chhattisgarh from tomorrow