ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइचः दो पक्ष आमने-सामने, टकराव के आसार

बहराइचः दो पक्ष आमने-सामने, टकराव के आसार

खेत में शौच करने जा रहे एक युवक को आगे बढ़ने को कहा गया, जिस पर तकरार हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोगों के आमने-सामने आने से टकराव के आसार बन गए। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने दोनों...

बहराइचः दो पक्ष आमने-सामने, टकराव के आसार
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइच। Mon, 22 Jun 2020 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

खेत में शौच करने जा रहे एक युवक को आगे बढ़ने को कहा गया, जिस पर तकरार हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोगों के आमने-सामने आने से टकराव के आसार बन गए। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के चार-चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। 
रामगांव थाने के गड़वा चौराहा निवासी अतुल कुमार पुत्र राम मिलन वर्मा रविवार देर शाम खेत में शौच के लिए जा रहा था। वह जिस खेत में शौच के लिए घुसा। इसी गांव निवासी जाकिर अली पुत्र महमूद ने उसे और आगे जाकर शौच करने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों के काफी लोग आमने-सामने आ गए और विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान एक पक्ष के हमलावरों ने राममिलन वर्मा की दुकान के कांउटर का शीशा तोड़ दिया जिससे माहोल और गर्म हो गया। किसी ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष अभय सिंह को दी। मामले को गंभीरता से लेकर थानाध्यक्ष भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।
महसी के सीओ शंकर प्रसाद ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर वीडियो फुटेज के अनुसार दोषियों को चिन्हित किया जा रहा है। दोनों पक्षों से आठ व्यक्तियों को पूछताछ के लिए थाने पर लाया गया है। मौके पर पुलिस बल तैनात है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें