DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मीडिया के क्षेत्र में चुनौतियां बढ़ रही है: आयुक्त

Journalism, life, medium, no

1 / 2मीडिया के क्षेत्र में चुनौतियां बढ़ रही है: आयुक्त

Journalism, life, medium, no

2 / 2मीडिया के क्षेत्र में चुनौतियां बढ़ रही है: आयुक्त

PreviousNext

चुनौतियों से विकास होता है। वर्तमान समय में लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ मीडिया की जिम्मेदारियां और अधिक बढ़ गई हैं। समाज का हर तबका मीडिया की ओर विश्वास व आशा भरी नजरों से देखता है। इसलिए मीडिया के क्षेत्र में चुनौतियां दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। 
यह बातें देवीपाटन मण्डल के आयुक्त सुधेश कुमार ओझा ने हिन्दी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर जिला पंचायत सभागार में आयोजित पत्रकारिता की चुनौतियां विषय पर आधारित गोष्ठी में बतौर मुख्य अतिथि कही।
आयुक्त देवीपाटन मण्डल, डीआईजी देवीपाटन परिक्षेत्र ए के राय, डीएम जेबी सिंह, एडिशनल एसपी मणिलाल पाटीदार ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष कैलाशनाथ वर्मा व अन्य पत्रकारों ने अतिथियों का स्वागत किया।
आयुक्त श्री ओझा ने हिन्दी पत्रकारिता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि आज के दौर में मीडिया की भूमिका बहुत ही सशक्त हो गई है। डीआईजी राय ने कहा, चुनौतियां हर क्षेत्र में बढ़ी हैं लेकिन पत्रकारिता नौकरी नहीं बल्कि मिशन हो तभी समाज का भला होगा। डीएम जेबी सिंह ने पत्रकारिता के व्यवसायीकरण व निराधार खबरों पर चिन्ता व्यक्त की। उन्होने कहा कि पत्रकार जनता व प्रशासन के बीच आईने का काम करते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Challenges in the field of media are increasing: Commissioner