ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊनिदेशक से वार्ता के बाद प्रशिक्षण के लिए तैयार हुए सीडीपीओ

निदेशक से वार्ता के बाद प्रशिक्षण के लिए तैयार हुए सीडीपीओ

यूपी नेडा के प्रशिक्षण केंद्र में स्निप योजना के तहत चल रही डीआरजी ट्रेनिंग में गंदगी और अव्यवस्थाओं के विरोध में प्रशिक्षण का बहिष्कार कर रहे सीडीपीओ मंगलवार से प्रशिक्षण को राजी हो...

निदेशक से वार्ता के बाद प्रशिक्षण के लिए तैयार हुए सीडीपीओ
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 22 May 2018 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी नेडा के प्रशिक्षण केंद्र में स्निप योजना के तहत चल रही डीआरजी ट्रेनिंग में गंदगी और अव्यवस्थाओं के विरोध में प्रशिक्षण का बहिष्कार कर रहे सीडीपीओ मंगलवार से प्रशिक्षण को राजी हो गए। निदेशक बाल विकास एवं पुष्टाहार राजेंद्र कुमार सिंह द्वारा भविष्य में ऐसी दिक्कतें नहीं होने का भरोसा देने के बाद सीडीपीओ माने।

सीडीपीओ एसोसिएशन के अध्यक्ष एके पांडेय से निदेशक ने इस मुद्दे पर बात की। श्री पांडेय ने यह जानकारी दी है। गौरतलब है कि ट्रेनिंग में व्याप्त अव्यवस्थाओं के विरोध में सोमवार को सीडीपीओ ने प्रशिक्षण का बहिष्कार किया था। कुपोषण से निपटने के लिए डिस्ट्रिक्ट रिसोर्स ग्रुप के सदस्यों को 15 जिलों से नेडा प्रशिक्षण संस्थान में बुलाया गया था किंतु समूह ख के राजपत्रित अधिकारी को रुकने के लिए कमरे की जगह एक साथ डोरमेट्री की व्यवस्था होने, गंदगी, एक ही शौचालय होने पर महिला और पुरुष सीडीपीओ ने प्रशिक्षण का बहिष्कार कर दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें