ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ कुंभ में घोटाले की सीबीआई जांच हो: कांग्रेस

 कुंभ में घोटाले की सीबीआई जांच हो: कांग्रेस

विधान भवन में बुधवार को चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के पास धरने पर बैठ गए कांग्रेस के विधायक। विधान मंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू और नेता विधान परिषद दीपक सिंह के नेतृत्व में धरने पर बैठे हैं...

 कुंभ में घोटाले की सीबीआई जांच हो: कांग्रेस
विशेष संवाददता,लखनऊ। Wed, 13 Feb 2019 03:33 PM
ऐप पर पढ़ें

विधान भवन में बुधवार को चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के पास धरने पर बैठ गए कांग्रेस के विधायक। विधान मंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू और नेता विधान परिषद दीपक सिंह के नेतृत्व में धरने पर बैठे हैं कांग्रेस विधायक।
दूसरी ओर विधानसभा में बुधवार को भी सपा और बसपा ने अखिलेश यादव को रोके जाने का मामला उठाया और वेल में आकर हंगामा किया। इस वजह से विधानसभा में प्रश्नकाल नहीं हो सका। 
विधानसभा में समाजवादी पार्टी के सदस्यों ने अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने और प्रयागराज में हुए लाठीचार्ज की घटना को लेकर हंगामा किया सदन की कार्रवाई जैसे ही 11:00 बजे शुरू हुई सपा सदस्यों ने नियम 311 के तहत इस मुद्दे पर चर्चा कराए जाने की मांग की विधानसभा अध्यक्ष ने इस मांग को खारिज करते हुए कहा कि प्रश्नकाल के बाद इस पर चर्चा की जाएगी लेकिन सपा के सदस्य नहीं माने और वेल में आकर हंगामा करने लगे उनके समर्थन में बसपा के सदस्य भी वेल में आ गए और सदन की कार्रवाई आधे घंटे के लिए स्थगित कर दी गई जिसे 12:20 तक बढ़ा दिया गया।
सदन की कार्रवाई शुरू होने से पहले कांग्रेस के सदस्यों ने चौधरी चरण सिंह की मूर्ति के नीचे धरना दिया और उन्होंने कहा कि कुंभ में हुए घोटाले की सीबीआई की जांच की जानी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें