ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसमाधान दिवस में दबंगई करने वाले रजियामऊ प्रधान पर मुकदमा दर्ज

समाधान दिवस में दबंगई करने वाले रजियामऊ प्रधान पर मुकदमा दर्ज

मोहनलालगंज तहसील में मंगलवार को आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में दबंगाई दिखाना और धमकी देना रतियामऊ प्रधान और उनके साथियों को भारी पड़ गया। आधा दर्जन से अधिक धाराओं में प्रधान और अन्य लोगों के खिलाफ...

समाधान दिवस में दबंगई करने वाले रजियामऊ प्रधान पर मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 16 May 2018 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहनलालगंज तहसील में मंगलवार को आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में दबंगाई दिखाना और धमकी देना रतियामऊ प्रधान और उनके साथियों को भारी पड़ गया। आधा दर्जन से अधिक धाराओं में प्रधान और अन्य लोगों के खिलाफ मोहनलालगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई। प्रधान पर बलवा, धमकी, एससी-एसटी और सरकारी काम में बाधा जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गोसाईंगंज ब्लाक की रतियामऊ पंचायत के प्रधान और उसके साथियों की दबंगई, एसडीएम द्वारा रतियामऊ गांव में पशुचर की जमीन से अवैध कब्जे को हटाने से जुड़ा है। जानकारों की माने तो रविवार को एसडीएम संतोष कुमार सिंह ने कब्जा खाली कराया था। इससे तिलमिलाए प्रधान राम प्रसाद यादव ने मंगलवार को समाधान दिवस में हंगामा खड़ा कर दिया। तहसील सभागार के गेट पर खड़े चेनमैन से गाली-गलौज और जाति सूचक शब्द कहे। समाधान दिवस में बैठे मीडिया कर्मियों को धमकी दी। एक घंटे तक समाधान दिवस की कार्रवाई में यानी सरकारी काम में बाधा डाली। इस बाबत मुकदमा तहसील के चेनमैन ने दर्ज कराया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें