ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकार सवार बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर को अगवा कर पीटा

कार सवार बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर को अगवा कर पीटा

para

कार सवार बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर को अगवा कर पीटा
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 18 Aug 2020 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ। हिन्दुस्तान संवाद

पारा के बुद्धेश्वर चौराहे के पास से मंगलवार सुबह कार सवार बदमाशों ने राकेश दीक्षित को अगवा कर लिया। कार में बंद कर उनकी पिटाई की गई। झगड़े के दौरान कार चला रहे ड्राइवर का ध्यान भटक गया।जिससे अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। राहगीरों ने घायलों को बाहर निकालते हुये पुलिस को सूचना दी।जिसके बाद राकेश दीक्षित को अगवा किये जाने का पता चला। शक के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

टिकैतराय तालाब निवासी राकेश दीक्षित प्रापर्टी डीलिंग का काम करते हैं। राकेश की दोस्ती डॉ. अरुण कुमार श्रीवास्तव से है।मंगलवार सुबह अरुण ने राकेश को मिलने के लिये बुद्धेश्वर चौराहे के पास बुलाया था। जहां अरुण के साथ सुभाष भी मौजूद था।बात करने के बहाने से उन लोगों ने राकेश को कार में बैठा लिया। इस बीच सुभाष ने कार भगाना शुरू कर दिया।वहीं, अरुण प्रापर्टी डीलर के साथ मारपीट करता रहा। आरोपियों के चंगुल से बचने के लिये राकेश भी हाथापाई करने लगा।जिसके कारण सुभाष का कार पर से नियंत्रण छूट गया। अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई।

डूडा आवास दिलाने के नाम पर लिये थे रुपये

अरुण श्रीवास्तव के मुताबिक राकेश ने उनके रिश्तेदारों समेत करीब 20 लोगों से डूडा कॉलोनी में मकान दिलाने का वायदा किया था।इसके एवज में प्रति व्यक्ति 80 हजार रुपये भी लिये थे। मगर, किसी को भी मकान नहीं मिला।तकादा करने पर राकेश टाल मटोल करता रहा। इस बीच अरुण पर उनके रिश्तेदार रुपये लौटाने का दबाव बना रहे थे।इंस्पेक्टर पारा त्रिलोकी सिंह ने बताया कि राकेश के हाथ में फ्रैक्चर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उसकी तरफ से अभी तक तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल डाॅ. अरुण श्रीवास्तव को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया है।वहीं, अरुण के साथी सुभाष की तलाश की जा रही है।इंस्पेक्टर के अनुसार अभी तक की जांच में लेनदेन को लेकर विवाद होने की बात सामने आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें